facebook-domain-verification=h83esclerenguv2hsf6i5irwvgigzw

Dil dehla dain wali video Share jaroor kariyo

एक शख्स पर नशे की लत इतनी ज्यादा हावी हो गई कि उसने नशीला पदार्थ खरीदने के लिए अपने 7 दोस्तों के बीच अपनी पत्नी को ही परोस दिया। इसके बाद उस महिला से उन दरिंदों ने बलात्कार किया और उसकी नग्न तस्वीरें भी कैमरे में कैद कर लीं।

महिला द्वारा की गई शिकायत के आधार पर IPC के सेक्शन 376 के अंतर्गत दाखा पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही महिला के पति पर भी धारा 120 B (आपराधिक षड्यंत्र) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारियों ने एसएसपी को भी इस घटना के बारे में जानकारी दी। 22 वर्षीय महिला ने बताया कि उसकी 2011 में शादी हुई थी और उसके एक बेटा भी है। आरोप है कि उसका पति नशे का आदी था और उसने लत को पूरी करने के लिए गांव के ही कुछ युवकों से पैसे उधार ले रखे थे। इसके बदले वो अपनी पत्नी को उन युवकों को सौंप देता था।

इसके इतर पुलिस ने बताया कि आरोपी उसी पैसे से अपने घर का खर्च भी चलाता था। वहीं पुलिस अधिकारियों का ये भी कहना है कि महिला के बलात्कार के वक्त उसकी नग्न तस्वीरें ली गईं, जिसके बाद महिला को ब्लैकमेल किया गया। उन्होंने बताया कि इन दरिंदों के द्वारा किए जा रहे यौन उत्पीड़न से तंग आकर पीड़ित ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई।

22 वर्षीय महिला के द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद लुधियाना ग्रामीण के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) ने उप पुलिस अधीक्षक (DSP) को जांच सौंप दी। जांच के बाद उन्होंने अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए। दाखा पुलिस ने अभियुक्त पर IPC की धारा 376 (रेप) और 120 B (आपराधिक षड्यंत्र) लगाई है।

एएसआई नागर सिंह ने कहा कि अभियुक्त फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, लेकिन उन्हें जल्द से जल्द पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। रेप पीड़िता के दादा जी का कहना है कि लड़की के पिता की 17 साल पहले मृत्यु हो गई थी। इसके बाद लड़की की मां ने भी अपनी बेटियों को छोड़कर किसी दूसरे आदमी से शादी कर ली। जिसके बाद पीड़ित ने खुद 2011 में शादी की। बाद में पता चला कि उनकी पोती का पति नशे का आदी है। साथ ही ये भी कहा कि उन्होंने सुना है कि सभी अभियुक्त नशे के आदी हैं।

पीड़ित के एक परिवार के सदस्य ने कहा कि आरोपियों ने महिला के पति के भाई की सड़क दुर्घटना में शिकार होने के बाद काफी मदद की थी, जिसके एवज में वो कुछ चाहते थे। इसके बाद उस दरिंदे पति ने अपनी पत्नी को ही सौंप दिया, जिसके साथ बलात्कार हुआ और उसकी तस्वीरें भी ले ली गईं।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *